मनेन्द्रगढ़ में हैवानियत ... लड़की के अपहरण ... बचाने आये युवक ने ही किया बालात्कार

मनेन्द्रगढ़ में हैवानियत ... लड़की के अपहरण ... बचाने आये युवक ने ही किया बालात्कार

छत्तीसगढ़ / मनेन्द्रगढ़ :  मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में नाबालिग को अपहरणकर्ताओं से बचाने गए शख्स ने ही उसके साथ रेप कर लिया। पुलिस ने अपहरण और रेप के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपराध में शामिल एक फरार महिला की तलाश की जा रही है। मामला झगराखांड थाना क्षेत्र के बलसोता का है।

नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी काम दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गए थे। थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि 26 सितंबर को नाबालिग के परिजनों ने झगराखांड थाने में नाबालिग के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने कहा था कि 23 सितंबर को उसकी नाबालिग बेटी को 2 अज्ञात लोग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए हैं। इधर अपराध दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी राधेश्याम उर्फ रवि कुर्रे और महिला आरोपी नाबालिग लड़की को पाराडोल इलाके में मुकुंदपुरी के जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

इसके बाद नाबालिग लड़की ने अपने परिचित पाराडोल निवासी राय सिंह को मदद करने के लिए फोन करके बुलाया। जब राय सिंह अपनी बाइक से मौके पर आया, तो उसकी नीयत अकेली लड़की को देखकर बदल गई। वो उसे अपने घर ले आया और उसका रेप किया। जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज की जांच शुरू की। SP टीआर कोशिमा ने तत्काल टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

पीड़िता ने कहा कि राय सिंह अपनी बाइक से वहां आया और फिर अपने घर ले गया। यहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर बलसोता पहुंची और घरवालों को पूरी बात बताई। परिवार ने पुलिस के पास जाकर रेप का केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस टीम ने रेप के आरोपी राय सिंह और अपहरण के आरोपी राधेश्याम उर्फ रवि कुर्रे को 28 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।