पार्टी में धूम मचा देंगे JBL के नए पार्टी बॉक्स स्पीकर, सिंगल चार्ज में मिलेगा 12 घंटे का बैकअप

पार्टी में धूम मचा देंगे JBL के नए पार्टी बॉक्स स्पीकर, सिंगल चार्ज में मिलेगा 12 घंटे का बैकअप

 जेबीएल ने भारत में तीन नए स्पीकर लॉन्च किए हैं. इनमें पार्टीबॉक्स 710, पार्टीबॉक्स 110 और पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल शामिल हैं. तीनों ऑडियो सिस्टम एक इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए एक पावरफुल साउंड जनरेट करते हैं. जेबीएल पार्टीबॉक्स 710 और 110 का शेप cylindrical है. यह किसी भी डिवाइस से वायरलेस कनेक्ट हो सकते हैं.

इसमें लाइटिंग के साथ पांच अलग-अलग तरह की कस्टमाइजेबल लाइटशो मिलते हैं. वहीं, पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल एक पोर्टेबल स्पीकर है जिसका शेप स्क्वायर है. इसमें एक डायनमिक रिंग लाइट शो और एक कूल स्ट्रोब इफेक्ट मिलता है, जो म्यूजिक से साथ तालमेल बिठाता है.

710 में 800 वाट का पावर साउंड
कंपनी का दावा है कि तीनों स्पीकर IPX4-रेटेड स्प्लैश-प्रूफ हैं. पार्टीबॉक्स 710 में एक ईजी ग्रिप हैंडल और मजबूत पहिए दिए गए हैं. इनकी मदद से यूजर स्पीकर को आसानी के साथ कहीं भी ले सकते हैं. ऑडियो की बात करें तो पार्टी बॉक्स 710 में 800 वाट का पावर साउंड जनरेट हो सकता है. इसमें डुअल 2.75 इंच के ट्वीटर्स दिए गए हैं. इसमें 8 इंच का सबवूफर दिया गया है.पार्टी बॉक्स 110 के साथ 160 वाट का साउंड दिया है.

किसी भी डिवाइस से हो सकते हैं कनेक्ट
तीनों ही ऑडियो सिस्टम में दमदार साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है. यह किसी भी डिवाइस से वायरलेस कनेक्ट हो सकते हैं. इतना ही नहीं PartyBox 710 और 110 में माइक और गिटार लगाने का इनपुट दिया गया है. तीनों जेबीएल स्पीकर्स को पार्टीबॉक्स ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है.

क्या है कीमत
पार्टीबॉक्स 110 में एक इन-बिल्ट रिचार्जेबल बैटरी है जो 12 घंटे का प्लेबैक प्रदान करती है. दूसरी ओर, पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें 6 घंटे का प्लेबैक मिलता है. भारत में JBL PartyBox 710 की कीमत 64,999 रुपये है. जबकि की कीमत 31,999 रुपये और Encore Essential की कीमत 25,499 रुपये है. इन स्पीकर्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है.