छत्तीसगढ़ रायगढ़ में फैंस से मिलने बॉउंड्रीवाल तक अक्षय कुमार .. प्लेन दुर्घटना.....

छत्तीसगढ़ रायगढ़ में फैंस से मिलने बॉउंड्रीवाल तक अक्षय कुमार .. प्लेन दुर्घटना.....

छत्तीसगढ़ प्रदेश ब्यूरो : सुपरहिट फिल्म सूराराई पोटरू के हिंदी रीमेक की शूटिंग इन दिनों रायगढ़ में चल रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी में आप छत्तीसगढ़ की खूबसूरती को देख पाएंगे। उनकी फिल्म का नाम हिंदी में क्या होगा, अभी इसका पता नहीं चला है। छत्तीसगढ़ में फिल्म की शूटिंग 14 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है।

नेशनल अवॉर्ड विनिंग तमिल की सूराराई पोटरू का निर्माण अबुन्दन्तिया एंटरटेनमेंट बैनर तले किया जा रहा है। इसकी शूटिंग के लिए पूरा मूवी कास्ट इस वक्त छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हैं। इसकी हिंदी डब वाली मूवी उड़ान के नाम से OTT में रिलीज हो चुकी है।

तमिल सुपरहिट फिल्म सूरारई पोटरू के हिंदी रीमेक की शूटिंग करने अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हैं। खिलाड़ी कुमार से मिलने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ा हुआ है। लोगों में अभूतपूर्व जिज्ञासा है। आज जिंदल एयर स्ट्रिप में शूटिंग के दौरान जालियों के बाहर अक्षय कुमार के सैकड़ो फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी। अक्षय कुमार को देखते ही उनसे मिलने के लिए फैन्स उतावले नजर आए और उनकी दीवानगी देखने को मिली।

बता दें कि यहां फिल्म का प्लेन दुर्घटना वाला हिस्सा रायगढ़ जिंदल एयर स्ट्रिप में फिल्माया जा रहा है।

फैंस का बस चलता तो वे खिलाड़ी कुमार से मिलने तत्काल पहुँच जाते लेकिन जिंदल एयर स्ट्रिप (Jindal Air Strip) की बाउंड्रीवाल में लगी जालियां अक्षय कुमार और फैंस के बीच दीवार बनकर खड़ी थी। शोर मचाते हुए फैंस की दीवानगी देख सुपर स्टार अक्षय कुमार खुद बाउंड्रीवॉल में लगी जालियों के पास आकर अपने फैंस के हाथों को छूने लगे और अपना हाथ उठाकर उनका अभिवादन किया। अक्षय कुमार जैसे ही अपने फैंस से मिले उनकी दीवानगी उफान मारने लगी।