जियो, एयरटेल और वोडाफोन पर अब रोज मिलेगा ‘3GB डाटा’

जियो, एयरटेल और वोडाफोन पर अब रोज मिलेगा ‘3GB डाटा’

Raipur । अगर आप भी अपने लिए किफायती कीमत में ज्यादा डाटा वाले प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे है, तो आपकी यह तलाश खत्म हो गई है। क्योंकि हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ चुनिंदा प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आपको इन सभी रिचार्ज प्लान में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। तो आइए डालते हैं इन प्रीपेड प्लान पर एक नजर…

Jio का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
जियो यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा (कुल 84 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स को जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
एयरटेल के उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Vodafone का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
वोडाफोन यूजर्स को इस पैक में रोजाना 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।टैरिफ प्लान की कीमतों में हुई थी बढ़ोतरीआपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में टेरिफ प्लान महंगे किए थे, जिसका सीधा असर उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ा था। हालांकि, एयरटेल और वोडाफोन ने उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी थी। तो दूसरी तरफ जियो ने बाजार में कई प्लान उतारे थे।