युवराज सिंह ने विराट एंड कंपनी पर साधा निशाना, कहा-टीम इंडिया को चौथे नंबर के बल्लेबाज की जरूरत ही नहीं

युवराज सिंह ने विराट एंड कंपनी पर साधा निशाना, कहा-टीम इंडिया को चौथे नंबर के बल्लेबाज की जरूरत ही नहीं

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने चौथे नंबर के लिए सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) के नाम का सुझाव दिया था, जिस पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि टीम का शीर्ष क्रम मजबूत है, चौथे नंबर के बल्लेबाज की जरूरत नहीं.

नई दिल्ली. हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने वाले टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक बार फिर टीम इंडिया पर निशाना साधा है. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाज को लेकर माथापच्ची लगातार जारी है. इसी को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) का नाम लेकर उन्हें चौथे नंबर के लिए उपयुक्त बल्लेबाज बताया था. हालांकि अब इस ट्वीट को लेकर युवराज सिंह ने हरभजन को मजेदार जवाब तो दिया ही है, साथ ही इसके जरिये टीम इंडिया पर भी निशाना साधा है.

टीम इंडिया का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत, इसलिए...
दरअसल, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात पर हैरानी जताई थी कि घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बनाने के बावजूद उन्हें टीम इंडिया में क्यों नहीं चुना जा रहा. हरभजन के इस ट्वीट का मजेदार जवाब देते हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा, दरअसल, भारतीय टीम को चौथे नंबर के बल्लेबाज की जरूरत ही नहीं है. टीम का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत है. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब युवराज ने इस तरह से टीम के बल्लेबाजी क्रम पर हमला बोला है. इससे पहले हरभजन ने जब संजू सैमसन को चौथे नंबर पर खिलाने के लिए कहा था, तब भी युवी ने ऐसी ही टिप्पणी की थी.

वैसे वेस्टइंडीज दौरे पर श्रेयस अय्यर ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था और माना जा रहा है कि टीम इंडिया के लिए चौथे नंबर के बल्लेबाजी की भूमिका में वे फिट बैठते हैं. कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी प्रशंसा करते हुए कहा था कि श्रेयस इन हालात में प्रदर्शन करने की अहमियत समझते हैं. इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. मैंने भी जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया था, तब मैं भी ऐसा ही करता था. विराट ने कहा था कि श्रेयस ने दबाव में शानदार खेल दिखाया है. आपको खुद को ये अहसास दिलाना जरूरी है कि आप किस तरह के बल्लेबाज हैं.